विद्यापतिनगर के कांचा गांव में 12 वर्षीय किशोर की गलाघोंट कर हत्या कर शव को मक्के के खेत में फेंक दिया गया। मृतक की पहचान बंगराहा के रामप्रमाण राय के पुत्र सुमित कुमार(12) के रूप में की गई है। घटना स्थल व मृतक के घर की दूरी करीब साठ सौ मीटर के आसपास होगी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। उधर, दलसिंहसराय के डीएसपी कुंदन कुमार भी मौके पर पहुंच कर छानबीन की। डीएसपी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।
जानकारी अनुसार सुमित गुरुवार रात करीब आठ बजे घर के पास ही खेल रहा था। अचानक वह गायब हो गया। देर रात तक घर के लोग सुमित को खोजते रहे लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। सुबह सुमित के गायब होने संबंधी लाउडस्पीकर से अलाउंस कराया जा रहा था इसी दौरान खेत में शव मिलने के बाद परिवार के सदस्यों के बीच कोहराम मच गया। शव से करीब 50 मीटर की दूरी पर मिर्च के खेत में बिस्कुट का डब्बा, एक पांच सौ रुपए का नोट व गुटखा फेंका हुआ मिला है। जिससे माना जा रहा है कि बदमाश किशोर को बिस्कुट का लोभ देकर यहां अपने साथ लाया था।

परिजन बोले- किसी से नहीं था विवाद; डीएसपी ने कहा- शीघ्र पकड़े जाएंगे हत्यारे

  • डॉग स्क्वाॅड दल को बुलाने की जिद पर अड़े थे ग्रामीण

ग्रामीण मौके पर वरीय पुलिस पदाधिकारी के अलावा डॉग स्क्वाइड की टीम को बुलाने की जिद पर अड़े थे। ताकि अपराधियों की जल्द पहचान की जा सके। घटना स्थल पर मौजूद डीएसपी कुंदन कुमार ने ग्रामीणों की मांग पर डॉग स्क्वाइड दल को बुलाने की पहल की। डॉग से जांच कराई। इस के बाद मृतक किशोर के शव को पुलिस कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। डीएसपी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामले का खुलासा होगा।

  • छतौना के किशोर की हत्या के मामले में दर्ज हुई एफआईआर

जितवारपुर कोठी के पास सूरतपुर छतौना के सौरभ कुमार की हत्या के दो दिनों से अधिक गुजर जाने के बाद भी पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस ने इस मामले में पिता सुनिल कुमार चौधरी के बयान पर गांव के ही तीन लोगों को नामजद किया है। परिवार वालों ने हत्या के पीछे पटिदारी दुश्मनी बताया है। हालांकि चर्चा यह भी है कि घटना के मूल त्रिकोण प्रेम कारण बना है। थानाध्यक्ष विक्रम आचार्या ने बताया कि पुलिस घटना के सभी विन्दुओं पर जांच कर रही है।

  • घटनास्थल पर बिस्कुट व 500 का नोट मिला

किशोर की हत्या सड़क किनारे कांचा गांव स्थित एक मिर्च खेत में की गई थी। हत्यारों ने शव को वहां से घसीट कर बीस गज दूर मक्के के खेत में छुपा दिया था। घटना स्थल पर एक छोटा बिस्कुट का पैकेट व 500 रुपए का नोट गिरा मिला है। मालूम हो कि एक दिन पूर्व जितवारपुर के नौवीं के छात्र की हत्या मामले में पुलिस अभी तक अंजाम पर नहीं पहुंच पाई है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
12-year-old Sumit was strangled to death in Kancha, Vidyapatinagar, dead body found in a maize farm

Post a Comment