मझौलिया थाना के माधोपुर पंचायत के मलाहीटोला वार्ड नंबर 5 में एक 8 वर्षीय बच्चे की मौत बुधवार शाम संदेहास्पद स्थिति में हो गई। मृत बच्चे की दादी मोती देवी जब अपने मकई के खेत से वापस घर लौटी तो देखा उसका पोता गौतम मरा पड़ा था। उसके गर्दन पर काले निशान थे और कान से खूंन निकल रहा था। इसकी सूचना मोती ने ग्रामीणों को दिया। जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया।
देर शाम पहुंची पुलिस ने बच्चे की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस गहनता से मामले की जांच कर रही है। थानाध्यक्ष कृष्णमुरारी गुप्ता ने बताया कि इस मामले में आवेदन नहीं मिला है। पर मामले की गहन जांच की जा रही है। ग्रामीण बताते हैं कि राकेश के दो पुत्र हैं बड़ा पुत्र उपेंद्र कुमार 10 साल का है वही छोटा पुत्र गौतम कुमार 8 वर्ष का था। जिसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई है। पुलिस एक एक बिंदू को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

2012 में सड़क दुर्घटना में हुई थी गौतम के पिता की मौत

बताया जाता है कि मलाहीटोला निवासी धूप सहनी के पुत्र राकेश सहनी की मौत हो चुकी है। आठ साल पहले 2012 में अमवा बाजार से लौटने के दौरान एक बाइक दुघर्टना में घायल होने के बाद राकेश ने पटना में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था। एक साल पहले राकेश की पत्नी अनिता देवी गले में आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद राकेश व अनीता के दो बच्चे 10 वर्षीय उपेंद्र कुमार एवं 8 वर्षीय गौतम कुमार की जिम्मेदारी दादा धूप सहनी एंव दादी मोती देवी पर आ गई। धूप सहनी बैंगलूरू में मजदूरी के दौरान लॉकडाउन में वहीं फंसा हुआ है। इधर, दादी मोती अपने मकई की खेत की रखवाली को गई थी। जब वह बुधवार की शाम वापस आई तो उसका छोटा पोता गौतम मरा पड़ा मिला।

गला दबा कर हत्या की आशंका
मोती ने बताया कि उसके पोता गौतम की किसी ने गला दबाकर हत्या कर दी है। पुलिस के समक्ष उन्होंने यह भी बताया कि हालांकि उन्हें किसी पर संदेह नहीं है और नहीं वह किसी को इस घटना को अंजाम देते देखी है। लेकिन पोते के गले पर पड़े काले निशान व कान से निकल रहे खूंन इस बात की गवाही दे रहे है कि किसी ने शातिराना तरीके से उसके पोते की गला दबाकर उसकी हत्या कर दी है। मोती ने पुलिस से गुहार लगाया कि अब उसका पेाता वापस तो नहीं आ सकता है लेकिन पुलिस व कानून जल्द से जल्द उसके पोते के हत्यारें की तलाश कर उसे सजा दिलाए। बताया जाता है कि राकेश की एक बहन भी है जो रक्सौल में रहती है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
When grandma returned from the farm, the 8-year-old grandson Gautam was dead; There was a scar on the throat, blood was flowing from the ear

Post a Comment