फलका थाना क्षेत्र के सेवानिवृत्त पंचायत सचिव पुत्र हत्याकांड मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक की पत्नी व प्रेमी सगे बहनोई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। यह खुलासा एसडीपीओ के अनुसंधान में हुई और वरीय पुलिस पदाधिकारी के निर्देश पर आरोपी की गिरफ्तारी की गई है।
पुलिस को जांच व साक्ष्य के समय प्रथम दृष्टया यह प्रतीत हुआ था कि मृतक की पत्नी 26 वर्षीय ममता देवी ग्राम बरेटा विजयटोला एवं मृतक के बहनोई भवेश कुमार साह उम्र-38 वर्ष ग्राम दरमाही दोनों के बीच अवैध संबंध को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद होता रहता था। पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति के हत्या की साजिश रची।
हत्या की गुत्थी मोबाइल के कॉल डिटेल से सुलझी है। मालूम हो कि फलका थाना क्षेत्र के दरमाही नहर के समीप गत वर्ष 18 सितंबर की देर संध्या बरेटा विजयटोला निवासी सेवानिवृत्त पंचायत सचिव जगरनाथ साह के पुत्र दिनेश कुमार साह की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना के कुछ दिन बाद बेटे के श्राद्धकर्म के दौरान ही पुत्र वियोग में मां उषा देवी का भी निधन हो गया था। मामले में पुलिस ने पति के हत्या की साजिश रचने के आरोपी पत्नी व प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं इस कांड में तीन और संदिग्ध की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Post a Comment