आगामी 25 और 26 दिसंबर को नागपुर में होने वाले 66वें राष्ट्रीय अधिवेशन को लेकर विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता उत्साहित हैं।हालांकि कोरोना की वजह से इस बार परिषद के कार्यकर्ता इस बार वर्चुअल तरीके से इस अधिवेशन में हिस्सा लेंगे।

अधिवेशन की सफलता के लिए बुधवार को कार्यकर्ताओं के द्वारा पोस्टर के विमोचन के साथ अभियान चलाया गया। अभियान के तहत महाविद्यालय परिसर में जगह-जगह पोस्टर चिपकाकर छात्र-छात्राओं को इस राष्ट्रीय अधिवेशन की जानकारी दी गई। भारत माता की जय और वंदे मातरम के जयघोष के साथ विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने नगर मंत्री दीपक यादव के नेतृत्व में अभियान चलाया।

अभियान के उद्देश्य की जानकारी देते हुए जिला सोशल मीडिया प्रभारी सत्यम कुमार निराला ने बताया कि इस बार कोविड-19 नागपुर में 25 और 26 दिसंबर को होने वाले 66वें राष्ट्रीय अधिवेशन में सभी इकाइयों को वर्चुअल माध्यम से शामिल होने के निर्देश प्राप्त हुए हैं। जिसके तहत सभी इकाइयों तक यह राष्ट्रीय अधिवेशन वर्चुअल माध्यम से एलईडी स्क्रीन द्वारा लाइव प्रसारित किया जाएगा।

जिसमें नगर के छात्र भी भाग ले सकेंगे। इसके पूर्व परिषद कार्यकर्ताओं के द्वारा पोस्टर का विमोचन किया गया और महाविद्यालय परिसर में जगह-जगह अधिवेशन को लेकर पोस्टर चिपकाए गए। इस मौके पर शुभम केशरी, विक्की राय, सोनू झा, प्रीतम शर्मा, विशाल केशरी, धनराज कुमार, अविनाश केशरी, सूरज कुमार आदि समेत एबीभीपी के कार्यकर्ता मौजूद थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Post a Comment