सरैया थाना क्षेत्र के दो जगहाें पर महज 1 घंटे के अंतराल पर दो लूट की वारदात काे अपराधियाें ने अंजाम दिया। पहली घटना मंगलवार 1 बजे के आसपास की है। सरैया-मोतीपुर स्टेट हाइवे 86 पर जीविका कर्मी दिलीप कुमार अपने सहयोगी प्रशिक्षु सीसी नूरी परवीन के साथ प्रधान कार्यालय से संकुल सेंटर रुपौली जा रहे थे।

इसी बीच बाइक को ओवरटेक कर निर्माणाधीन रेलवे लाइन के पास अपराधियों ने रोक लिया व पिस्तौल के बल पर महिला कर्मी से चेन, पर्स व मोबाइल लूट लिए। बाइक की चाबी छीनकर वापस सरैया की तरफ फरार हो गए। एक राहगीर बाइक सवार ने शाेर मचाने का प्रयास किया ताे अपराधियों ने उसकी पिटाई कर दी। इस संबंध में दिलीप कुमार ने थाने में आवेदन सौंपा है।

टोल प्लाजा के नजदीक बारी-बारी से दोनों महिलाओं के गले से चेन उतारी

दूसरी घटना में जैतपुर ओपी क्षेत्र के एनएच-722 पर टोल प्लाजा के निकट 2 बजे वैशाली जिले के चकलहलाद निवासी अरविंद कुमार अपने भाभी और पत्नी के साथ मुजफ्फरपुर जा रहे थे। डाकपोखर के पास ओवरटेक कर तीन बाइक पर सवार छह अपराधियों ने रोक लिया तथा बारी-बारी से उनकी पत्नी और भाभी के गले की चेन, पर्स व माेबाइल, बाइक की चाबी लूट कर फरार हो गए। सूचना के बाद सरैया थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान पहुंचे तथा जांच की। सरैया बाजार व घटनास्थल के निकट के कई सीसीटीवी को खंगाला।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सरैया में लूट की शिकार महिला।

Post a Comment