नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि इतने दिनों से किसानों का आंदोलन चल रहा है मगर बिहार के मुख्यमंत्री तथा देश के प्रधानमंत्री ने इस बारे में कुछ भी नहीं बोला है। राजद, किसानों के साथ मजबूती से खड़ा है। हमारे नेता-कार्यकर्ता, सभी जिलों में किसान गोष्ठी कर रहे हैं। हम लगातार किसानों के साथ हैं। उनकी मांगें पूरी कराने में हम कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

वे बुधवार को संवाददाताओं से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि एमएसपी यानी न्यूनतम समर्थन मूल्य को रेगुलराइज करना ही होगा। उन्होंने बिहार के किसानों की हालत की खासी चर्चा की। इन्हें बदहाली का पर्याय बताया। कहा- किसान मजदूर और भिखारी बन गए हैं। इसके लिए सरकार जिम्मेदार है। सिर्फ किसान ही नहीं बल्कि नौजवान भी तबाह हैं, बेरोजगार हैं। सरकारी शिक्षकों की स्थिति किसी से छुपी हुई नहीं है।
लालू तय करेंगे प. बंगाल चुनाव पर राजद का रूख
पश्चिम बंगाल चुनाव पर राजद के रूख से जुड़े सवाल के जवाब में तेजस्वी ने कहा- इस पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद निर्णय लेंगे। बंगाल चुनाव पर अभी पार्टी नेताओं के साथ चर्चा नहीं हुई है। चर्चा के बाद अंतिम निर्णय लालू प्रसाद लेंगे। तेजस्वी ने कहा कि राजद पहले से दूसरे राज्यों में चुनाव लड़ता रहा है। हमारी पार्टी भाजपा को हराने वाले दलों का सहयोग करेगी। बिहार में हमने अपने कार्यकर्ताओं से कहा है कि सभी मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार रहें।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
पश्चिम बंगाल चुनाव पर राजद के रूख से जुड़े सवाल के जवाब में तेजस्वी ने कहा- इस पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद निर्णय लेंगे।

Post a Comment