काफी दिनों से टाउन थाना क्षेत्र में बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले चोर गिरोह का भंडाफोड़ टाउन थाना की पुलिस ने कर लिया है। पकड़े गए एक बाइक चोर की निशानदेही पर पुलिस ने गड़हनी थाना क्षेत्र के बड़ौरा गांव निवासी विकास यादव को भी दबोच लिया। शातिर विकास यादव ने अपनी पहचान छुपाने की काफी कोशिश की। लेकिन, पुलिस उसे तोड़ने में कामयाब रही। पूछताछ में स्वीकार किया कि यही विकास यादव है जो 28- 29 मई की रात सदर अस्पताल के कैदी वार्ड से अपने एक साथी मुन्ना सोनार के साथ फरार हो गया था। पुलिस ने पूछताछ कर पकड़े गए दोनों के पास से चार चोरी की बाइक अलग-अलग स्थानों से बरामद कर लिया। मंगलवार को एसपी कार्यालय में प्रेस वार्ता करते हुए एएसपी अंबरीष राहुल ने कहा कि रजिस्ट्री ऑफिस के समीप एक बाइक चोरी गई थी।जिसके बाद टाउन थानाध्यक्ष जन्मेजय राय के नेतृत्व में टीम गठन किया गया था। गुप्त सूचना मिली कि बाइक चोर गिरोह का एक सदस्य मीरगंज से अपाची बाइक से गुजरेगा। इसके बाद वहां चेकिंग लगाकर एक अपाची बाइक सवार युवक को रोका गया। पूछताछ में गाड़ी चोरी की निकली। उसने बताया कि अपने सहकर्मियों के साथ कई बाइक चोरी कर बिक्री कर चुका है। उसी ने बताया कि कुछ बाइक विकास यादव के पास है,जो टाउन थाना क्षेत्र के धरहरा में चालान चेक करता है। इसके बाद पुलिस ने उसके यहां छापेमारी की तो विकास भी पकड़ा गया। वह कई कांडों का आरोपी है। एएसपी ने बताया कि पकड़ा गया विकास के पास से हीरो अचीवर, पैशन प्रो एवं पल्सर बाइक बरामद किया गया।

नई चोरी के बाइक के साथ पुराने बाइक को भी पुलिस ने किया बरामद

पकड़े गए बाइक चोर एवं प्रेस वार्ता करते एएसपी सदर व टाउन एवं गजराजगंज थानाध्यक्ष।

चोरी की एक बाइक के साथ युवक धराया पुलिस ने दबिश दी तो चार और मिले

टाउन थानाध्यक्ष जन्मेजय राय एवं उनकी टीम ने चार अलग-अलग कंपनी का चोरी का बाइक बरामद कर लिया है। पुलिस ने सबसे पहले काले रंग का अपाची मोटरसाइकिल बाइक के साथ एक युवक चांदी थाना क्षेत्र के नरबीरपुर निवासी नीतीश कुमार को पकड़ा था। मीरगंज के समीप पकड़े गए युवक ने पुलिस को बरगलाने की काफी कोशिश की थी। उसी के निशानदेही पर उसका दोस्त भी पकड़ा गया।जिसके बाद चोरी के चार बाई का राज खुला।

फरार विकास यादव ने पकड़े जाने पर पहचान छुपाने की कोशिश की

पकड़े गए बाइक।

एक चोर की निशानदेही पर पुलिस ने पूरे बाइक चोर गिरोह को दबोचा

टीम में शामिल अधिकारी होंगे पुरस्कृत

एएसपी सदर अंबरीश राहुल ने कहा कि पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार पोरिका के निर्देश पर एक टीम गठित किया गया था। टाउन थानाध्यक्ष जन्मेजय राय एवं उनकी टीम को बाइक चोरों को पकड़ने करने के लिए लगाया गया था। टीम में शामिल टाउन थाना के जमादार पुण्य देवप्रसाद, जवान ब्रिज राजकुमार, अजय कुमार,पिंटू चौहान, आजाद आलम, चालक सुकेश कुमार, राजकिशोर यादव, रघुनंदन प्रसाद, अमीरी सिंह एवं विक्रांत को पुरस्कृत किया जाएगा।

29 मई की सुबह पुलिस को चकमा देकर मिठाई दुकानदार का हत्यारोपित विकास

सदर अस्पताल आरा के कैदी वार्ड में इलाजरत दो हत्यारोपी बंदी होमगार्ड के जवानों को चकमा देकर मई में फरार हो गए थे। कैदी वार्ड के अंदर का दरवाजे खोलकर दोनों बंदी पीछे पहुंचे थे। इसके बाद टेबल पर ईंट रखकर दीवार फांदकर फरार हो गए थे। एक बंदी का नाम मुन्ना सोनार टाउन थाना क्षेत्र के आनंदनगर के रहने वाला था। जबकि दूसरे फरार बंदी विकास कुमार यादव था। गडहनी थाना क्षेत्र का बडौरा गांव निवासी विकास कुमार 2018 में गड़हनी पेट्रोल पंप के समीप हुए मिठाई दुकानदार की हत्या के मामले में पकड़ा गया था। वह काफी दिनों से पहचान छुपाकर धरहरा मोड़ पर चालान काट रहा था। पर किसी को कोई भनक नहीं लग सकी। बाइक चोरों के साथ उसके पकड़े जाने को पुलिस अपनी बड़ी सफलता मान रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Ara News - bike thief gang disclosed four vehicles recovered and arrested on spotter development escaped from prisoner ward
Ara News - bike thief gang disclosed four vehicles recovered and arrested on spotter development escaped from prisoner ward

Post a Comment