बभनगांवा पंचायत के अगरपुरा गांव में निजी रैयती जमीन पर सरकारी योजना के नाम पर दबंगों ने खुलेआम कब्जा कर लिया है। इसके साथ गरीब रैयत किसानों की जमीन पर सड़क बनाना शुरू कर दिया है। रैयतों की बिना सहमति के खुलेआम ट्रैक्टरों से मिट्टी भराई का कार्य शुरु कर दिया है। इस संदर्भ में पीड़ित अनुप कुमार पांडेय उर्फ टुन्ना पांडेय ने बताया कि मंै राज्य के बाहर काम करता हूं। मेरे पिताजी भी बाहर रहते हैं। गांव में मेरे छोटे बच्चे व परिवार रहता है। कुछ लाेग मेरी जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं। इसलिए बिना मेरी सहमति की मेरे जमीन पर जबरन ट्रैक्टरों से मिट्‌टी भराया जा रहा है। यह काम सरकारी योजना के नाम पर कराया रहा है। मुझे शंका है कि सरकारीकर्मियों की मिलीभगत से इस काम को किया जा रहा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Ara News - dabangs occupied land under the pretext of government scheme

Post a Comment