कदमकुआं थाना इलाके के पूर्वी लोहानीपुर के पार्वती अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 202 में रहने वाले मुकेश कुमार सिंह के घर से चोरों ने 14 लाख रुपए से अधिक के गहने और लगभग 50 हजार रुपए नगद की चोरी कर ली। मुकेश मूलरूप से समस्तीपुर के विद्यापतिनगर के रहने वाले हैं। पटना में उनका व्यवसाय है और पार्वती अपार्टमेंट में 10 साल से रह रहे हैं। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के हम परिवार समेत गांव चले गए थे। सोमवार की सुबह पड़ोसियों ने फोन कर बताया कि उनके फ्लैट का ताला टूटा हुआ है। इसके बाद मुकेश गांव से पटना पहुंचे।

कदमकुआं थानेदार निशिकांत निशि ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। घटनास्थल को देखने के बाद यह साफ हो जाता है कि घटना के पीछे लोकल लाइनर का ही हाथ है। जिसने चोरों को जानकारी दी उसे पता था कि मुकेश लंबे समय के लिए घर गए हैं। घटना को चोरों ने पूरी तसल्ली से अंजाम दिया है। तीन दरवाजों के ताले को तोड़कर शातिर घर के अंदर पहुंचा। एक-एक आलमीरा और लॉकर को खंगाल डाला। शातिर को कैश और ज्वेलरी से मतलब था। कमरे में रखे किसी अन्य महंगे सामान को शातिरों ने हाथ नहीं लगाया। पुलिस को शक है कि चोर स्थानीय है। जो लाइनर है, उसका अपार्टमेंट में आना-जाना है।

कई वीवीआईपी लोगों का है फ्लैट
पार्वती अपार्टमेंट में इतनी बड़ी चोरी होना वहां के लोगों के लिए भी आश्चर्यजनक है। स्थानीय लोगों ने बताया कि इस अपार्टमेंट में कई विधायक, बड़े राजनेता और अन्य रसूखदार लोगों के फ्लैट हैं। इस बात की जानकारी स्थानीय पुलिस को भी है। मुकेश ने बताया कि जब मैं फ्लैट के अंदर आया तो स्थिति देखकर दंग रह गया। सारा सामान बिखरा पड़ा था। शातिरों का मकसद सिर्फ कैश और ज्वेलरी चुराना था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Businessmen went to village on lockdown, 14 lakh jewels and 50 thousand cash stolen from flat

Post a Comment