परिवार के भरण-पोषण के लिए आ रही पैसे की कमी के कारण एक व्यक्ति ने पंखे में फांसी का फंदा लगा लटककर जान दे दी। घटना को लेकर मृतक की पत्नी प्रतिभा देवी ने मोहनिया थाने में आवेदन दी है। आवेदन में मृतक की पत्नी ने कहा है कि वे पटना जिला के फतुहा थाना अंतर्गत गोविंदपुर गांव निवासी उसके पति बबलू कुमार पत्नी प्रतिभा देवी व अपने पाच बच्चों के साथ मोहनिया के डडवा स्थित विनोद यादव के मकान में किरायेदार के रूप में रहते थे।

गत मंगलवार की देर शाम को बबलू जब अपने घर आये तो उन्होंने कहा कि घर चलाने के लिए पैसे नहीं है, पैसे की किल्लत से वे काफी परेशान दिख रहे थे। इस दौरान मैं यानी उनकी पत्नी उन्हें काफी समझाया कि सब कुछ ठीक हो जाएगा। इस पर पति यानी मृतक बबलू ने कहा कि 5 बच्चों का खर्चा चलाने में पैसे की किल्लत सामने आ रही है। इसके बाद वे एक कमरे में अकेले सोने चले गए।

रात में मृतक अकेले एक कमरे में सोए थे जबकि पत्नी और सभी बच्चे दूसरे कमरे में सोए हुए थे। आवेदन में मृतक के पत्नी ने कहा है कि बुधवार की सुबह लगभग 4 बजे जब मैं सो कर उठी तो अपने पति के कमरे में गई, कमरे में जाते ही मैं हक्का-बक्का रह गई मेरे पति का शरीर पंखे से झूल रहा था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Post a Comment