फतेहपुर थाना क्षेत्र के यशपुर गांव के पास ढ़ाढ़र नदी श्मशान से पुलिस ने गुरुवार को 30 वर्षीय युवक के शव को उस समय अपने कब्जे ले लिया, जब उसका अंतिम संस्कार करने की तैयारी की जा रही थी। युवक के शव को देखकर उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है। युवक के गर्दन सहित शरीर में कई जगहों पर जख्म का निशान पाया गया है। पुलिस भी हत्या मानकर इस दिशा में जांच शुरू कर दी है।
फतेहपुर थाना के यशपुर गांव निवासी 30 वर्षीय पुत्र लटन चौधरी उर्फ सत्येंद्र चौधरी का शव उसके परिजन व ग्रामीण अंतिम संस्कार के लिए गांव के पास स्थित ढ़ाढ़र नदी श्मशान घाट पर ले गए थे। इसी समय पुलिस को युवक की हत्या की सूचना मिली। पुलिस तुरंत वहां पहुंच गई, हालांकि पुलिस आते देख शव को छोड़ सभी वहां से फरार हो गए। अपर थानाध्यक्ष उमेश पासवान ने बताया कि युवक के गर्दन में रस्सी से बंधा होने का निशान पाया गया है। सर, आंख और सीना पर जख्म हैं।

लिखित शिकायत किसी ने नहीं की है, हो रही है जांच
शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेज दिया गया। बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पूरा मामला स्पष्ट हो सकेगा। फिलहाल मृतक के घर या ससुराल कहीं से किसी तरह की लिखित शिकायत नहीं मिली है। युवक का शव कुएं से मिलने की बात सामने आ रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Post a Comment