सदर अस्पताल से बच्चा चोरी होने के बाद परिजनों ने सोमवार को जमकर हंगामा हुआ था। इसके बाद मंगलवार को सदर अस्पताल से सभी डॉक्टर्स, नर्स, कर्मी आदि नदारद रहे। जिसके कारण दूर-दूर से इलाज कराने पहुंचे मरीजों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। इस दौरान कई मरीज दर्द से भी तड़पते रहे लेकिन, कोई डॉक्टर नहीं रहने के कारण उन लोगों को निजी अस्पतालों का सहारा लेना पड़ा।

बाद में इसकी सूचना मिलने पर सिविल सर्जन डॉ.वीर कुंवर की पहल पर सभी डॉक्टर्स, नर्स, कर्मी आदि दो बजे के बाद सदर अस्पताल पहुंचे। सिविल सर्जन ने कहा कि रविवार को बच्चा चोरी होने के बाद सोमवार को उसके परिजनों एवं ग्रामीणों द्वारा हंगामा मचाया गया था। इस दौरान कई डॉक्टरों एवं नर्सों के हाथापाई भी की थी जिसके कारण सभी लोग सुरक्षा की मांग को लेकर ड्यूटी से नदारद थे। हालांकि बाद में उनलोगों को समझाया गया है।

जिसके बाद उक्त सभी लोग ड्यूटी पर तैनात है। वहीं, इलाज कराने आए पहुंचे मरीजों ने बताया कि वह सुबह से करीब 5 घंटे तक इलाज के लिए डॉक्टर्स का इंतजार करते रहे, लेकिन डॉक्टर के गायब रहने के कारण कई लोगों लोगों को निजी अस्पताल का सहारा लेना एवं कई लोगों को बैरंग लौटना पड़ा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ओपीडी के बाहर डॉक्टर के इंतजार में बैठे मरीज।

Post a Comment