दिसंबर के आखिर में काेराेना से शहरवासियाें काे राहत मिल रही है। करीब 9 माह बाद साेमवार काे जिले से मात्र एक मरीज मिले। 14 मरीज ठीक भी हुए हैं। जिले में चार अप्रैल काे पहला मरीज मिला था। संक्रमण बढ़ने के बाद यह पहली बार है जब जिले में एक मरीज मिला है।

साेमवार काे 4400 लाेगाें के सैंपल लिए गए जिसमें माैलानाचक का एक युवक संक्रमित मिला। सीएस डाॅ. विजय कुमार सिंह ने बताया कि काेराेना ने जिले काे बड़ी राहत दी है। अगर यही हाल रहा ताे अब जल्द ही यहां से काेराेना खत्म हाे जाएगा। फिलहाल जिले में 117 एक्टिव केस हैं।

राहत की बात यह है कि अब जितने मरीज मिल रहे हैं, उससे ज्यादा ठीक हाे रहे हैं। साेमवार काे ग्रामीण क्षेत्र में एक भी मरीज नहीं मिला। अब तक जिले में मरीजाें की संख्या 9341 हाे गयी है जबकि 9148 अब तक ठीक हो चुके हैं। इनमें से 76 की मौत भी हो चुकी है।

चार अप्रैल काे मिला था पहला मरीज
जिले में पहला मरीज नवगछिया के विजय केजरीवाल चार अप्रैल काे काेराेना पाॅजिटिव मिले थे। वह 17 मार्च काे इंगलैंड से चलकर 18 काे काेलकाता पहुंचे थे। वहां से ट्रेन से 19 मार्च काे नवगछिया आए थे। उन्हें मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें 11 अप्रैल काे छुट्टी मिल गई थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Only one Karena patient was found in the district, 14 were cured, now 117 active cases

Post a Comment