कंकड़बाग थाना के चांदमारी राेड नंबर 8 में टेलर की दुकान चलाने वाले जाफर ने कंकड़बाग की दाे नाबालिग लड़कियाें काे दुकान में ही बंधक बना लिया था। दाेनाें का हाथ-पैर बांध दिया। विराेध करने पर एक की पिटाई भी की। दाेनाें काे बार-बार ठंडे पानी से नहलाया। पीड़िता ने बताया कि उनके साथ काेई गंदा काम नहीं हुआ है। हालांकि, वह कह रहा था कि उन्हें बाहर भेज देगा।

कंकड़बाग की रहने वाली दाेनाें सहेली दाे दिनाें से घर से लापता थीं। उनके परिजन तलाश रहे थे। इस बीच मंगलवार की रात किसी ने उन्हें बताया कि चांदमारी राेड नंबर आठ के पास दाेनाें काे साेमवार काे देखा गया है।

उसके बाद परिजन व स्थानीय लाेगाें ने जब जाफर की दुकान का शटर खाेला ताे वे वहीं मिल गई। दाेनाें के हाथ-पांव बंधे थे। जाफर भी वहीं था। लाेगाें ने उसे पकड़ कर पिटाई की। एक लड़की बार-बार उल्टी कर रही थी। पुलिस ने उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया है। जाफर चांदमारी राेड का रहने वाला है।

जरूरी काम की बात कह बुलाया और शटर बंद कर दिया

पीड़िता ने बताया कि दाेनाें सामान खरीदने के लिए चांदमारी राेड आई थीं। इस बीच टेलर ने बुलाया और कहा कि जरूरी काम है। इसके बाद उसने शटर बंद कर दिया। पुलिस के मुताबिक दाेनाें में से किसी के साथ रेप नहीं हुआ है। जाफर के मोबाइल को खंगाला जा रहा है। उससे पूछताछ जारी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Tailor master had kept the minors hostage for 2 days, family members caught

Post a Comment