प्रदूषण फेल हाेने पर पुनाईचक चाैराहे पर तैनात ट्रैफिक एएसआई भाेला राय ने एयर फाेर्स के पूर्व कर्मी की बाइक काे जांच के दाैरान पकड़ लिया। पकड़ने के बाद पहले उनसे 10 हजार की मांग की गई, फिर 1 हजार की उसके बाद 500 रुपए में साैदा तय हुआ। इससे भी काम नहीं चला ताे भाेला ने उनसे कहा कि सामने वाले दुकान से एक किलाे पेड़ा ले आओ। मुंह मीठा करा दाे। गाड़ी छूट जाएगी। परेशान कर्मी भाेला के बताए दुकान पर चला गया। उसने दुकानदार नीरज से कहा कि एक किलाे पेड़ा दे दाे।

दुकानदार नीरज ने कहा कि एक किलाे पेड़ा का दाम 360 रुपए लगेगा। जैसे ही नीरज से वह पेड़ा देने काे कहते हैं, वैसे ही भाेला राय का फाेन नीरज के पास चला जाता है कि पैसा रख लाे। ऑनलाइन दे दे या कैश जाे भी हाे। 360 रुपए दुकानदार काे देने के बाद वह भाेला के पास जाते हैं, कहते हैं दुकानदार ने कहा कि पैसे दे दाे। पैसे दे दिए हैं। उसके बाद भाेला ने उनकी बाइक छाेड़ दी।

एयरफाेर्स के इस पूर्व कर्मी ने इसका वीडियाे बना लिया और इसे वायरल कर दिया। वायरल वीडियाे में उन्हाेंने कहा है कि दुकानदार ने उन्हें बताया कि हर दिन इस तरह का 10 केस आता है। हालांकि दैनिक भास्कर इस वायरल हुए वीडियाे की पुष्टि नहीं करता है। इधर, इस वायरल वीडियाे की जांच करने के बाद ट्रैफिक एसपी अमरकेश डी ने भाेला राय काे निलंबित कर दिया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ASI demands one kg of bribe in bribe from former Airforce personnel, suspended

Post a Comment