एनएच-77 हाजीपुर-मुजफ्फरपुर खंड के बायपास निर्माण के लिए अर्जित जमीन के मुआवजा भुगतान काे अब अंतिम बार शिविर का आयोजन हाेगा। इसमें मुआवजा नहीं लेने पर भू-धारियाें काे काेर्ट से राशि लेनी हाेगी। जिला भू-अर्जन अधिकारी माे. उमैर ने शिविर के लिए तिथि तय की है।

कांटी थर्मल न्यू ऐश पाइप लाइन के लिए जमीन देने वाले माधाेपुर दुलर्म उर्फ ढेबहां व अकुराहां खर्गी माैजा के भू-धारियाें के लिए कांटी अंचल में 31 दिसंबर व 4 जनवरी काे रामपुर लखमी, गाैसी छपरा के लिए 6 व 7 जनवरी, खबड़ा उर्फ किरतपुर गुरदास के लिए मवि डुमरी में दाे जनवरी, कुढ़नी अंचल के मादापुर रैयती का मवि डुमरी में 5 जनवरी, सकरी सरैया माैजा के लिए कुढ़नी अंचल में 9, दरियापुर कफेन के लिए 11, मधाैल के लिए 13, बारमतपुर के मवि डुमरी में 14 जनवरी को लगेगा।

इसी तरह डुमरी के लिए मवि डुमरी में 16 व 18, पताही उर्फ पताही रूप के लिए मवि मधुबनी में 19 व 21, मधुबनी के लिए मवि मधुबनी में 23 व 25, मादापुर चाैबे के लिए मवि मादापुर चाैबे में 27 व 28, कुढ़नी अंचल के वाजिदपुर काेदरिया के लिए प्राथमिक विद्यालय वाजिदपुर काेदरिया में 29, मड़वन अंचल के पकाेही खास के लिए प्राथमिक विद्यालय वाजिदपुर काेदरिया में 31 जनवरी व 1 फरवरी काे शिविर लगाए जाएंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Final camps will now be held for compensation, will be organized on different dates

Post a Comment