छात्र जदयू द्वारा टीएमबीयू के प्रभारी वीसी डाॅ. संजय चाैधरी के किए जा रहे विराेध पर अब सांसद अजय मंडल ने कहा है कि यह जांच का विषय है। गुरुवार काे एक कार्यक्रम में सांसद से मीडिया ने विधायक गाेपाल मंडल द्वारा विवि के शिक्षक डाॅ. याेगेंद्र काे किये फाेन पर प्रतिक्रिया ली ताे उन्हाेंने कहा कि विधायक ने क्या किया इस पर वह कुछ नहीं कहेंगे।

लेकिन जहां तक मामला प्रभारी वीसी के विराेध काे लेकर है ताे यह जांच का विषय है। इस वक्त वह न ताे प्रभारी वीसी काे गलत कह सकते हैं, न छात्र जदयू काे। हालांकि सांसद ने कहा कि छात्राें काे कैसी शिक्षा मिली है कि वे लाेग आंदाेलन ही करते रहते हैं।

दूसरी तरफ छात्र जदयू के यह कहने पर कि विधायक गाेपाल मंडल के कहने से आंदाेलन नहीं रुकेगा, विधायक ने कहा है कि वह छात्र जदयू के साेमू राज की रिपाेर्ट लेंगे। प्रदर्शन कर रहे छात्र जदयू के नहीं हैं। वे उन्हें छात्र जदूय का नहीं मानते हैं।

प्रभारी वीसी पर आराेप है ताे छात्र जदयू सरकार और राजभवन काे आवेदन दे। वह किसी काे दाेषी कैसे बता सकता है। उधर छात्र जदयू के विश्वविद्यालय अध्यक्ष साेमू राज ने गाेपाल मंडल के बयान पर काेई टिप्पणी नहीं की।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
In-charge VC and students are right in JDU, subject of this inquiry: MP

Post a Comment