थाना क्षेत्र के मनसेरपुर पंचायत अंतर्गत शादीपुर करारी निवासी कपिल देव प्रसाद सिंह के पुत्र आनंद कुमार एवं परमानंदपुर पंचायत के हसनपुर निवासी कैलाश सिंह के पुत्र विशाल कुमार सिंह ने रविवार को स्थानीय थाना को आवेदन देकर बताया है। पीड़ित आनंद कुमार ने बताया कि शनिवार की रात भगतपुर गांव से पश्चिम छोर पर 4 की संख्या में अपराधी खड़ा था। मैं अपनी बाइक से जा रहा था तभी चार की संख्या में बदमाशों ने मेरी ओर दौड़ गया। मैं ज्यों हीं आगे बढ़ा कि मुझ पर डंडा चला दिया। इसके कारण मैं डर से बाइक रोक दी। उन्होंने बताया है कि बदमाशों ने हथियार का भय दिखाकर मेरे पास से पर्स ले लिया और मेरे गले से सोने के ढाई भर का चेन छीन लिया तथा मेरे भाई चंदन कुमार से 2000 रुपए नगद तथा मोबाइल छीन लिया। वहीं दूसरी घटना उसी स्थान पर हुई जिसमें परमानंदपुर पंचायत के हसनपुर निवासी कैलाश प्रसाद सिंह के पुत्र विशाल कुमार ने स्थानीय थाना को आवेदन दिया है। विशाल कुमार द्वारा दिए गए आवेदन में बताया गया है कि मैं लखमिनियां स्टेशन कैपिटल एक्सप्रेस पकड़ने के लिए जा रहा था। इसी बीच भगतपुर गांव से पश्चिम चार की संख्या में बदमाशों ने बाइक रोक ली और मेरा मोबाइल छीन लिया। उन्होंने बताया है कि मैं भागने की कोशिश की तो पीछे से मुझ पर दो राउंड गोली भी फायरिंग भी की। लोगों का कहना है कि इस सड़क में बलिया चमड़िया मैदान से लेकर भगतपुर के पश्चिमी छोर पर हाल में बदमाशों का तांडव जारी है।

सिटी रिपोर्टर| बलिया

थाना क्षेत्र के मनसेरपुर पंचायत अंतर्गत शादीपुर करारी निवासी कपिल देव प्रसाद सिंह के पुत्र आनंद कुमार एवं परमानंदपुर पंचायत के हसनपुर निवासी कैलाश सिंह के पुत्र विशाल कुमार सिंह ने रविवार को स्थानीय थाना को आवेदन देकर बताया है। पीड़ित आनंद कुमार ने बताया कि शनिवार की रात भगतपुर गांव से पश्चिम छोर पर 4 की संख्या में अपराधी खड़ा था। मैं अपनी बाइक से जा रहा था तभी चार की संख्या में बदमाशों ने मेरी ओर दौड़ गया। मैं ज्यों हीं आगे बढ़ा कि मुझ पर डंडा चला दिया। इसके कारण मैं डर से बाइक रोक दी। उन्होंने बताया है कि बदमाशों ने हथियार का भय दिखाकर मेरे पास से पर्स ले लिया और मेरे गले से सोने के ढाई भर का चेन छीन लिया तथा मेरे भाई चंदन कुमार से 2000 रुपए नगद तथा मोबाइल छीन लिया। वहीं दूसरी घटना उसी स्थान पर हुई जिसमें परमानंदपुर पंचायत के हसनपुर निवासी कैलाश प्रसाद सिंह के पुत्र विशाल कुमार ने स्थानीय थाना को आवेदन दिया है। विशाल कुमार द्वारा दिए गए आवेदन में बताया गया है कि मैं लखमिनियां स्टेशन कैपिटल एक्सप्रेस पकड़ने के लिए जा रहा था। इसी बीच भगतपुर गांव से पश्चिम चार की संख्या में बदमाशों ने बाइक रोक ली और मेरा मोबाइल छीन लिया। उन्होंने बताया है कि मैं भागने की कोशिश की तो पीछे से मुझ पर दो राउंड गोली भी फायरिंग भी की। लोगों का कहना है कि इस सड़क में बलिया चमड़िया मैदान से लेकर भगतपुर के पश्चिमी छोर पर हाल में बदमाशों का तांडव जारी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Post a Comment