नगर थाना क्षेत्र स्थित सासाराम कोर्ट में आईटी सेल के पेशकार की 14 मई यानि 17 दिन पूर्व चोरी हुई स्मार्ट फोन मोबाइल को पुलिस ने बरामद कर लिया है। मामले में नगर थाने की पुलिस ने छापेमारी कर मोबाइल चोर गिरोह के चार सक्रिय सदस्यों को जगह जगह छापेमारी कर गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक चोरी की अप्पाची बाईक भी बरामद किया गया है।

मोबाइल चोर गिरोह के गिरफ्तार सदस्यों में से रौशन कुमार,पिता-राम विलास सिंह, अकोढ़ीगोला थाना क्षेत्र के कोलहर वरुणा गांव निवासी बताया जाता है। जबकि अकोढ़ीगोला थाना क्षेत्र स्थित बराढी गांव निवासी अशोक पांडेय के पुत्र हरिओम पांडेय व उक्त गांव के ही सुदामा प्रसाद के पुत्र सत्यम प्रकाश एवं डालमियानगर थाना क्षेत्र के चूड़ी मार्केट मुहल्ला के रहनेवाले मुर्तजा अली के पुत्र अमन अंसारी को मोबाइल चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।
नगर थानाध्यक्ष कामाख्या नारायण सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि विगत 14 मई को सासाराम कोर्ट के तकनीकी विभाग के पेशकार की मोबाइल चोरी हो गई थी, जिसका सनहा नगर थाने में पेशकार के द्वारा दर्ज कराया गया था। उक्त मामले में पुलिस टीम गठित कर मोबाइल चोरी का उद्भेदन किया गया है। मोबाइल चोर गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। जिसमे से तीन अकोढ़ीगोला थाना क्षेत्र तथा एक डालमियानगर थाना क्षेत्र का रहनेवाला है। सभी को जेल भेज दिया गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Post a Comment